मोदी-राहुल ने की जनता से मतदान करने की अपील, पूरे उत्साह के साथ लोकतंत्र के महापर्व में भाग लें

बुधवार को मध्य प्रदेश विधानसभा की सभी 230 सीटों के लिए मतदान चल रहा है. मतदान सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया है.चुनाव आयोग के मुताबिक 227 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक वोट डाले जाएंगे, वहीं बालाघाट जिले की तीन नक्सल प्रभावित विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक ही मतदान होगा. राज्य के कुल 5 करोड़ मतदाता करीब 3 हजार उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करने जा रहे हैं.

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता से मतदान करने की अपील की है. मोदी ने कहा है कि “आज मध्य प्रदेश में मतदान का दिन है। प्रदेश के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे पूरे उत्साह के साथ लोकतंत्र के महापर्व में भाग लें और भारी संख्या में मतदान करें।”

वही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी प्रदेश की जनता से शांतिपूर्ण ढंग से मतदान में हिस्सा लेने की अपील करते हुए कहा है कि ” मध्यप्रदेश के मतदाताओं से विनम्र आग्रह। वोट प्रजातंत्र की सबसे बड़ी ताक़त है। आज अपना वोट ज़रूर डालें क्योंकि, ‘वक़्त है बदलाव का’। आइये, सच को स्वीकारें, नफ़रत को नकारें, वादा निभाएँ, हाथ बढ़ाएँ, हर घर ख़ुशहाली लाएँ, मध्यप्रदेश में, लोगों की सरकार बनाएँ”

Related posts

Leave a Comment